अगर प्यार में झुक गए तो टूट जाती है। अगर प्यार में झुक गए तो टूट जाती है।
पीले पत्तों में ढूँढ रहा है हराई का पता पूछ रहा है रेशों से इस ढाँचे से कभी कपकपाती ठंड गुज़री होगी पीले पत्तों में ढूँढ रहा है हराई का पता पूछ रहा है रेशों से इस ढाँचे से कभी कपकप...
धैर्यपूर्वक सकारात्मक सोच लिए बीते कई वर्षों से सोचता चला जा रहा हूँ ! धैर्यपूर्वक सकारात्मक सोच लिए बीते कई वर्षों से सोचता चला जा रहा हूँ !
छोटा परिवार सुखी परिवार का नारा काम कर रहा है छोटा परिवार सुखी परिवार का नारा काम कर रहा है
सब मोह है सब मोह है
पर आईना बनने के लिऐ पर आईना बनने के लिऐ